HomeUncategorizedIPL 2021: मुंबई के मैचों के लिए अनुमति दी गई है ऐसा...

IPL 2021: मुंबई के मैचों के लिए अनुमति दी गई है ऐसा नवाब मलिक कहते हैं.

नवाब मलिक जो के महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री है उन्होंने सोमवार को पुष्टि की के आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग के मैच योजनाबद्ध तरीके से मुंबई में आगे होगे और इसमें कोई बाधा नहीं होगी

उन्होंने पुष्टि दी उसके 1 दिन के बाद यह घोषणा सुनने में आती है कि महाराष्ट्र सरकार कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए शुक्रवार रात 8:00 बजे से सोमवार शाम 7:00 बजे तक सप्ताहांत लॉकडाउन में प्रवेश करेगा

स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी फिलहाल में चौक में प्रतिबंधों के लिए अनुमति दी गई है

कोई भी आईपीएल में भाग लेता है तो उसे एक स्थान पर अलगाव में रहना होगा कोई भी भीड़ भाड़ नहीं हो सकती ।यह फैसला स्पष्ट है और इस आधार पर हमने अनुमति दी है। ऐसा मंत्री नवाब मलिक ने एनएनआई को बताया.

कई लोगों ने टीकाकरण की मांग की है और बीसीसीआई ने भी अनुरोध किया है कि खिलाड़ियों का टीकाकरण किया जाए महाराष्ट्र में हम यह भी जानते हैं कि बहुत सारे लोग जो वायरस के संपर्क में है ।

उन्होंने कहा कि टीकाकरण कर सकते हैं लेकिन जब तक केंद्र सरकार अनुमति न दें तब तक हम टीकाकरण नहीं कर सकते | सौरव गांगुली जो कि बीसीसीआई अध्यक्ष है उन्होंने भी रविवार को पुष्टि की थी के 14वें संस्करण में आईपीएल मे सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा । गांगुली ने एएनआई से कहा, I “सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा”

10-25 अप्रैल तक वानखेडे स्टेडियम इस सीजन में 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करने के लिए तैयार है । 10 अप्रैल को मुंबई स्टेडियम में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा ।

पंजाब किंग्स मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स दिल्ली कैपिटल्स एचआर फ्रेंचाइजी ने मुंबई में अपना आधार स्थापित कर लिया है ।

राजीव शुक्ला बीसीसीआई के अध्यक्ष के साथ आईपीएल से पहले खिलाड़ियों के टीकाकरण के बारे में सोच रहे हैं खिलाड़ियों के टीकाकरण के बारे में बोर्ड स्वास्थ्य मंत्रालय से संपर्क करेगा

मुझे लगता है कि एकमात्र टीकाकरण ही समाधान प्राप्त करना है इस महामारी आने के कोरोनावायरस के गुरुजी के साथ सामना करने के लिए, बीसीसीआई ऑनलाइन हो पर भी सोच रहा है कि खिलाड़ियों को टीका लगाया जाना चाहिए । कोरोनावायरस कब समाप्त हो वह कोई भी नहीं जानता और आप एक समय सीमा दे सकते हैं । “एएनआई को शुक्ला ने बताया”

शुक्ला को यह पूछे जाने पर कि क्या बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के टीकाकरण के संबंधित स्वास्थ्य मंत्रालय को लिखा है: शुक्ला ने कहा इस विचार पर बीसीसीआई सुस्त है पर वह निश्चित रूप से खिलाड़ियों के टीकाकरण किए जाने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय से संपर्क करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments