HomeUncategorizedSouth Africa vs Pakistan: मिशेल मैक्लेनाघन ने फखर जमान के विवादित रन...

South Africa vs Pakistan: मिशेल मैक्लेनाघन ने फखर जमान के विवादित रन आउट में क्विंटन डी कॉक का किया बचाव ।

 

वनडे में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर – फखर ज़मान 193 रन बनाकर आउट हुए.© AFP

आईपीएल विजेता मिचेल मैक्लेनाघन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मुंबई इंडियंस के साथ रविवार को दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में फखर जमान जो कि पाकिस्तान के खिलाड़ी है उनके खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी कीपर क्विंटन डी कॉक को लेकर चल रहे विवाद और धोखेबाजी के बचाव में सामने आए ।

पूर्व इंग्लिश काउंटी खिलाड़ी ओर विख्यात कमेंटेटर एलन विल्किंस के ट्वीट का उन्होंने चुटीले अंदाज में बहुत ही अच्छा जवाब दिया, वह क्विंटन डी कॉक के कार्यों से प्रभावित नहीं थे ।अंत में 17 रन से मैच जीत लिया था दक्षिण अफ्रीका ने और तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 1-1 बराबर कर ली।

विल्किंस ने डि कॉक की हरकतों को नहीं प्राप्त किया क्योंकि उन्होंने रन आउट के प्रशंसक के एक ट्वीट वीडियो का जवाब दिया, विल्किंस ने ट्वीट करके बताया के “जितना अधिक में इसे देख रहा हूं उतना ही मैं स्पष्ट धोखे को नापसंद करता हूं #SAvPAK.”


विल्किंस के साथ मतभेव रखते हुए हालाके मैक्लेनाघन मैच के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर गेंद पर अपनी नजर न रखने के लिए बल्लेबाज को दोषी ठहराते हैं.

“कीवी ने एक ट्वीट किया के फखर ज़मान ने अकेले दम पर 193 रन की बड़ी पारी के जरिए पाकिस्तान के लिए बड़े लक्ष्य के करीब पहुंचकर मैच जीत लिया. 


हालांकि, अंतिम ओवर में एयर्ड मार्कराम द्वारा लॉन्ग-ऑफ बाउंड्री से एक अप्रत्याशित सीधी टक्कर में सलामी बल्लेबाज फैंस के बीच से बाहर निकल गया। जमाने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने कार्यों की पूरी जिम्मेदारी ली और पीकॉक के कथित कारवाई यों के बारे में भी हवा दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments